Celebrity Buzz

Mirzapur के एक्टर दिव्येंदु के लिक्विड से लेकर मुन्ना त्रिपाठी तक ऐसे कैरेक्टर…

Mirzapur2 dialogue

दिव्येन्दु (Divyenndu) विभिन्न शैलियों में विविध भूमिकाओं को निभाकर  दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. 

दिव्येन्दु (Divyenndu) विभिन्न शैलियों में विविध भूमिकाओं को निभाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. ‘प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama)’ से लेकर ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ तक, उन्होंने हमेशा शक्तिशाली और यादगार भूमिका निभाई हैं, जिनसे दर्शक उन्हें अधिक से अधिक चाहते हैं. अलग-अलग पात्रों के प्रति उनके अद्वितीय दृष्टिकोण ने उन्हें सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है. दिव्येन्दु (Divyenndu) ने हमेशा कुछ नया करने की कोशिश की है. बेशक! उनमें से किसी की भी तुलना उनके ‘मिर्जापुर’ में ‘सनकी मुन्ना भैया’ से नहीं की जा सकती. कल्ट क्लासिक के सीजन 2 के साथ, दिव्येंदु शेयर कर रहे हैं कि कैसे वह अलग-अलग किरदार निभाते हैं और विभिन्न शैलियों का चयन करते हैं.

दिव्येन्दु (Divyenndu) ने बताया, ‘हमारे पास हमेशा एक विशिष्ट चरित्र का चयन करने और एक ही शैली से चिपके रहने की स्वतंत्रता होती है. मैंने हमेशा अपने दिल की सुनी है और अपनी ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंसेस के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है. मेरे एक्टर बनने के मुख्य कारणों में से एक, दर्शकों को हर तरह की परफॉरमेंस देना था. मैं खुद को किसी विशेष शैली तक सीमित रखने में विश्वास नहीं रखता. अच्छा काम एक कलाकार की प्यास बुझाता है. लिक्विड से लेकर मुन्ना त्रिपाठी तक, मैंने हर बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. मेरी अब तक की यात्रा वास्तव में विशेष रही है.’

लिक्विड से लेकर मुन्ना त्रिपाठी, दिव्येंदु ने न केवल उनके द्वारा निभाए गए किरदारों को बदला, बल्कि उन्होंने उनके बारे में सब कुछ बदल दिया. इसके अलावा, वह विभिन्न ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्वों के चित्रण करते रहे  है, जिसने दर्शकों को उनके अतीत को देखने और उनके प्रदर्शन को वास्तव में विशेष रूप से देखने में मदद की है. वह ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ के आने वाले दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपनी सीटों से चिपकाए रखने के लिए तैयार हैं.

Similar Posts