Celebrity Buzz

शहनाज गिल का धांसू डांस वीडियो, 20 करोड़ से ज्यादा हैं व्यू- आपने देखा है क्या?

Shehnaaz Gill Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने बिग बॉस 13 में एंट्री मारी थी, और वह देश भर में जाना-पहचाना चेहरा बन गई थीं. आपने उनके इस धांसू वीडियो को देखा है क्या...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 में एंट्री मारी थी, और वह देश भर में जाना-पहचाना चेहरा बन गई थीं. शहनाज गिल ने बिग बॉस के जरिये जमकर लोकप्रियता हासिल की थी, और फैन्स को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका दोस्ती वाला एंगल भी काफी पसंद आया था. बेशक 2019 में उन्होंने बिग बॉस में कदम रखा था. लेकिन इससे पहले ही शहनाज गिल का एक ऐसा वीडियो था जिसने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी थी, इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का डांस और अंदाज दोनों ही बहुत कमाल के थे.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का यह वीडियो ‘ये बेबी’ सॉन्ग का है, जिसमे यूट्यूब पर 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को गैरी संधू ने गाया है. इस सॉन्ग में शहनाज गिल गैरी संधू के सॉन्ग में देसी अंदाज में डांस कर रही हैं और उनका लुक बहुत ही कमाल का है. इस वीडियो को 2018 में रिलीज किया गया था. इस वीडियो के बाद से शहनाज गिल को खूब पहचान मिली. लेकिन बिग बॉस 13 वह शो था, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के कई म्यूजिक वीडियो अभी तक सुर्खियां बटोर चुके हैं, जिसमें पंजाबी सॉन्ग ‘वहम’ भी शामिल है. जिसे 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को शहनाज गिल को बिग बॉस (Bigg Boss 13) में एंट्री से पहले रिलीज किया गिया था. 

Similar Posts