Celebrity Buzz

विराट कोहली बने पापा, अनुष्का शर्मा ने बेटी को दिया जन्म

Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माता-पिता बन गए हैं. अनुष्का ने को बिटिया को जन्म दिया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) माता-पिता बन गए हैं. अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बिटिया को जन्म दिया है. क्रिकेटर विराट कोहली ने यह गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर दिया है और इसे लेकर बॉलीवुड और सभी फील्ड के सितारों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड सितारों से लेकर खेल की दुनिया की दिग्गज हस्तियां तक उन्हें बधाई दे रही हैं. इनमें क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, धनाश्री वर्मा और बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह जैसे नाम शामिल हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं. यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह ‘चैप्टर’ अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी निजता चाहिए होगी.’ बता दें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत लौट आए थे.

Similar Posts