television

Bigg Boss 14: जब सलमान खान ने लिया निशांत सिंह मलखानी का पक्ष

Bigg Boss 14 Salman Khan Supports Nishant Singh Malkhani on sprayed toilet cleaner on Abhinav Shukla

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) ने यह साबित कर दिया है कि वह “बिग बॉस” के घर में रहने के लिए उन्हें दिए गए सभी कार्यों में

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) ने यह साबित कर दिया है कि वह “बिग बॉस” के घर में रहने के लिए उन्हें दिए गए सभी कार्यों में उत्कृष्ट हैं और राउंड कर रही रिपोर्टों के विपरीत कि उसने सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला, पर कीटनाशक का छिड़काव नहीं किया था. वो तो बस डराने की कोशिश थी ताकि वह अपनी सीट छोड़ दे. दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड में जब रुबीना दिलैक ने सलमान खान के सामने इस विषय को लाया और कहा कि निशांत ने अभिनव पर बाथरूम क्लीनर की कुछ बोतलें डाल दी थीं. सुपरस्टार और होस्ट ने आरोपों को गलत बताया. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि वह केवल उन्हें डराने के लिए थे और अगर अभिनव को कोई समस्या होती, तो वह अपनी सीट छोड़ सकते थे.

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkhani) ने स्वीकार किया कि उसने पहले अभिनव पर डियोड्रेंट का छिड़काव किया, लेकिन जैसे ही “बिग बॉस” ने उसे इसका इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा, उसने छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी, लेकिन चूंकि यह एक कार्य था, इसलिए वह इसमें भाग ले रहे थे. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि अभिनव ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया था. 

“बिग बॉस” एक ऐसा शो है, जहां प्रतियोगियों को मानसिक और शारीरिक रूप से सक्रिय होने की जरूरत है. जो मजबूत हैं वे आखिरी तक डटे रहेंगे, और जो धीमे हैं उन्हें दरवाजा दिखाया गया है. प्रत्येक गुजरते दिन के साथ ‘राम मिलाय जोड़ी’ अभिनेता ने साबित कर दिया है कि वह शो के लिए फिट हैं और निश्चित रूप से अंदर के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं.

Similar Posts