Celebrity Buzz

नुसरत भरुचा का हंसल मेहता ने सच किया सपना, ‘छलांग’ बनी हैं मोंटू का लव

Nushrratt Bharuccha

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने अब तक अपने अभिनय करियर में कई निर्देशकों के साथ काम किया है, लेकिन ‘छलांग (Chhalaang)’ अनुभवी निर्देशक हंसल मेहता के साथ उनकी पहली फिल्म है. 

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने अब तक अपने अभिनय करियर में भारतीय सिनेमा के कई निर्देशकों के साथ काम किया है, लेकिन ‘छलांग (Chhalaang)’ अनुभवी निर्देशक हंसल मेहता के साथ उनकी पहली फिल्म है. जैसा कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर अपने विश्व प्रीमियर के पास है, नुसरत भरुचा ने साझा किया है कि यह हंसल मेहता के साथ काम करना उनके लिए सपने के सच होने जैसा था क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि निर्देशक उसे अपनी फिल्म में लेंगे. 

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने कहा, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि हंसल मेहता मुझे अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे क्योंकि मैं सोचता रही कि मैं उनकी अपेक्षाओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकती. मैं उस पल का इंतजार कर रही थी जब मैं उस स्तर तक प्रदर्शन करूंगी कि मैं उनके साथ काम कर सकूं. जब मुझे ‘छलांग’ ऑफर हुई तो मैं सातवें आसमान पर थी. यह सपना सच होने जैसा था और मैं इससे बेहतर टीम के बारे में सोच भी नहीं सकती थी. ‘छलांग’ मेरे लिए इसलिए भी खास हो गई क्योंकि यह मेरे सपने का सच होना था और मैंने इसे पूरी तरह से जीया.’

‘छलांग (Chhalaang)’ एक पीटी टीचर की कहानी है. मोंटू (राजकुमार राव) एक पीटी मास्टर है. जब परिस्थितियों ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया, जिसमें नीलू (नुसरत भरुचा) भी शामिल है, जिसे वह प्यार करता है, तो मोंटू को वह करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया है- सिखाओ. 200 देशों और क्षेत्रों में, 13 नवंबर को ‘छलांग (Chhalaang)’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा. 

Similar Posts