bhojpuri Movies

Bhojpuri Gana: रानी चटर्जी के भोजपुरी सॉन्ग की धूम, सर्दी में बढ़ा देगा गर्मी

Bhojpuri Gana

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और सुपर स्‍टार आदित्‍य मोहन का एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और सुपर स्‍टार आदित्‍य मोहन का एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. यह गाना सर्दी में गर्मी बढ़ाने वाला है. यानी इस गाने ने भोजपुरिया म्‍यूजिक लवर्स को दीवाना बना दिया है. गाना है ‘अईहा एतवार के जा झार के’, जो संस्‍कार आर्ट्स इंटरनेशनल के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. गाना रिलीज के साथ ही वायरल  भी हो रहा है. इस गाने में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कमाल की लग रही हैं.

दरअसल भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) और आदित्‍य की केमेस्‍ट्री लाजवाब है. और गाने के जो बोल हैं वो एक पुराने गाने से इंस्‍पार्ड हैं, जो अपने जमाने में चार्ट बस्‍टर गाना था. गाने को रीमेक तो नहीं कह सकते हैं, लेकिन मनोरंजक बेहद है. यह गाना फिल्‍म ‘परिवार के बाबू’ का है, जिसे खुद रानी चटर्जी ने अपने सुरीले अंदाज में गाया है. गाना ‘अईहा एतवार के जा झार के’ एक आइटम नंबर है. यह वजह है कि गाना एक बार में लोगों के जुबान पर चढ़ गया है. इस गाने के संगीतकार मधुकर आनंद हैं.

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) को लेकर रानी चटर्जी  और आदित्‍य ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने एक बेहतरीन गाना बनाया है. हमारी केमेस्‍ट्री बेहतरीन है, जो दर्शकों को पसंद आ रही है. यह गाना फिल्‍म के तमाम अच्‍छे गानों में से एक है. उम्‍मीद करती हूं यह साल का सबसे बड़ी हिट हो.’

Similar Posts