bollywood Movies

दीपिका पादुकोण की कॉकटेल को हुए दस साल, वेरोनिका बोलीं- मेरे सबसे ख़ास किरदारों में से एक

Deepika Padukone Cocktail

दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने आज 10 साल पूरे कर लिए हैं. कॉकटेल और उनके किरदार वेरोनिका की सफलता अब तक अभूतपूर्व और अछूती रही है.

दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने 10 साल पूरे कर लिए हैं. कॉकटेल और उनके किरदार वेरोनिका की सफलता अब तक अभूतपूर्व और अछूती रही है. वेरोनिका ने न केवल सभी के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल कीबल्कि दीपिका को दमदार एक्टर की रूप में भी खड़ा किया है. दीपिका के इस किरदार से देश भर के युवाओं ने रेजोनेट किया. यही नहीं दीपिका की इस परफॉर्मेंस को उनकी बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक माना जाता हैं.

इसके बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा,  ‘मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा हिस्सा रखते हैं, तो आप उस किरदार का एक हिस्सा हमेशा के लिए अपने साथ रखते हैं. और इसलिए, वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक होगी, जिसने मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत कुछ बदल दिया और मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया.  उस किरदार में कुछ ऐसा था जिससे दर्शकों को सहानुभूति थी.’

वैसे कॉकटेल के गाने ‘जुगनी’, ‘दारू देसी’, ‘तुम्ही हो बंधु’ आज 2022 में भी एक पार्टी एंथम हैं. इस फिल्म के गानें  2012 में रिलीज होने के बाद से ही फैन्स और लिस्नर्स के फेवरेट बनें हुए है.

Similar Posts