bollywood Movies

फ्रेंडशिप डे पर RRR का पहला गाना रिलीज, रामचरण और जूनियर एनटीआर की ‘दोस्ती’- Video

RRR First Song Dosti

दोस्ती की भावना को एक सही ट्रिब्यूट देते हुए, बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म, 'आरआरआर (RRR)' के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना 'दोस्ती' रिलीज कर दिया है.

दोस्ती की भावना को एक सही ट्रिब्यूट देते हुए, बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म, ‘आरआरआर (RRR)’ के निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना ‘दोस्ती’ रिलीज कर दिया है. फिल्म का निर्देशन अनुभवी फिल्म-मेकर एसएस राजामौली कर रहे हैं. निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ‘इस फ्रेंडशिप डे पर दो ताकतवर ताकतों रामराजू और भीम एक साथ आ रही हैं.’ इस गाने में मुख्य अभिनेताओं के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है. फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के बीच दोस्ती के बारे में है और यह गाना उसी की एक परफेक्ट झलक है.

इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है. निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म का थीम गीत सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाएगा, जो कि एक भव्य अनुभव होने वाला है. भारत के सबसे बड़े संगीत लेबल – भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक, को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं.

यह फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर स्थापित एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों को शामिल किया गया है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नजर आएंगे. डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है.

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं. पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. ‘आरआरआर (RRR)’ कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर 2021 में दुनिया भर में स्क्रीन पर दस्तक देगी.

Similar Posts