bollywood Movies

तमन्ना भाटिया ने उड़ाया गरदा, गाने का वीडियो 59 मिलियन व्यूज के पार

Tamannaah Kaavaalaa song

तमन्ना भाटिया ने अपनी एक्टिंग और डांस स्किल्स से फैन्स का दिल जीत लिया है. ‘जी करदा’ और ‘लस्ट स्टोरीज 2’ की हालिया सफलता के बाद तमन्ना ‘जेलर’ के तमिल गीत ‘कवाला’ पर अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना रही हैं, वह ‘थलाइवा’ रजनीकांत के साथ थिरकती नजर आ रही हैं. इस गाने ने डांस रील्स का एक चलन पैदा कर दिया है, जिसने दुनिया भर के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

तमन्ना की लोकप्रियता और उनके डांस स्टेप्स ने पूरे देश को हैरान कर दिया है. 6 जुलाई, 2023 को रिलीज होने के बाद से जानी मास्टर के गाने ‘कवाला’, जिसको सिंगर शिल्पा राव और कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर ने आवाज दी है, अब तक कई डांस वीडियो में वायरल हो गया है. तब से उनके डांस मूव्स वाली रील्स को लाखों व्यूज और अनगिनत शेयर मिले चुके हैं. इस गाने ने तमन्ना को प्रशंसकों और साथी कलाकारों से समान रूप से अत्यधिक ध्यान और सराहना दिलाई है. वहीं गाने के ओरिजिनल वीडियो के व्यूज 59 मिलियन (59 करोड़) से ज्यादा हो गए हैं.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगस्त 2023 में तेलुगु में रजनीकांत के साथ फिल्म ‘जेलर’ और ‘मेगास्टार’ चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. उनके पास पाइपलाइन में तमिल में अरनमनई 4 भी है.

Similar Posts