MX Player OTT की दुनिया

Aashram Chapter 2 Trailer: बॉबी देओल का धांसू अंदार, बाबा निराला का कहर

Aashram Chapter 2 Trailer Bobby Deol MX Player Prakash Jha

Aashram Chapter 2 Trailer: बॉबी देओल (Bobby Deol) की धमाकेदार सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड (Aashram Chapter 2: The Dark Side)’ के सीजन 2 का ट्रेलर

Aashram Chapter 2 Trailer: बॉबी देओल (Bobby Deol) की धमाकेदार सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड (Aashram Chapter 2: The Dark Side)’ के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बाबा निराबा का इस ट्रेलर में और भी खतरनाक अंदाज नजर आ रहा है. काशीपुर वाले बाबा निराला अपने राज्य के बेताज बादशाह बनकर लौंटेंगे जो हर नियम को अपने फायदे के अनुसार घुमाएंगे. यह श्रृंखला बाबा के उस भयावह और काले रूप को दिखाएगी जो लोगो की आस्था के नाम पर विश्वासघात करता है. बॉबी देओल के रूप को देखकर इस बार दर्शक भौचक्के रह जाएंगे की जिस बाबा के शांत और सरल अवतार को उन्होंने पहले अध्याय में देखा था पर अब दूसरे अध्याय में बाबा निराला का राक्षिक व्यक्तित्व देखकर उनके दिल की धड़कने थमी की थमी रह जाएगी.

प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, सनसनीखेज ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड (Aashram Chapter 2: The Dark Side)’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ, अनुरीत के झा, राजीव सिद्दीकी, राजेश सिंघल भी हैं. यही नहीं, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, जहाँगीर खान, कनुप्रिया गुप्ता और नवदीप तोमर प्रमुख भूमिकाओं में भी दिखाई देंगे. पहले अध्याय की भारी सफलता के बाद, यह 9 प्रांसगिक क्राइम ड्रामा दर्शकों को फिर से उत्साहित करने के लिए आश्रम और भी धांसू अंदाज में लौट रहा है. जो 11 नवंबर को MX Player पर रिलीज होगा.

Similar Posts