MX Player OTT की दुनिया

MX Player Bullets: सनी लियोन और करिश्मा तन्ना का हॉट अंदाज, अदाओं से चलाएंगे ‘बुलेट्स’

MX Player Bullets Trailer Released Sunny Leone Karishma Tanna

सनी लियोन (Sunny Leone) और करिश्‍मा तन्‍ना (Karishma Tanna) की एमएक्‍स ऑरिजिनल 30 अक्‍टूबर को MX Player पर रिलीज होगी.

दो बिंदास बेब्‍स, हाई वोल्‍टेज ऐक्‍शन, हैरतअंगेज रोमांच, अनलिमिटेड ड्रामा और ढेरों अदाएं. ये वो चीजें हैं, जिसकी अपेक्षा आप एमएक्‍स ऑरिजिनल सीरीज ‘बुलेट्स (Bullets)’ से कर सकते हैं. इसका ट्रेलर आज जारी किया गया. इस सीरीज में दो निडर बालाएं, सनी लियोन (Sunny Leone) और करिश्‍मा तन्‍ना (Karishma Tanna) प्रमुख भूमिकाएं निभा रही हैं. 6 पार्ट वाली यह सीरीज एमएक्‍स प्‍लेयर पर 30 अक्‍टूबर को लाइव होगी. दर्शक इसे फ्री में स्‍ट्रीम कर सकते हैं. 

टीना (सनी लियोन) और लोलो (करिश्‍मा तन्‍ना) बोल्‍ड, बिंदास और बहादुर लड़कियां हैंय उन्‍हें अचानक से यह अहसास होता है कि एक रात ने उनकी जिंदगी बदल दी है, जिसके बारे में उन्‍हें पता था. एक हादसे के बाद वे दोनों ही वह सबूत जुटाने में जुट जाती हैं, जो दो देशों के बीच हथियारों के एक गैरकानूनी सौदे को विफल कर सकता है. वे अचानक से एक प्रभावशाली राजनेता के खिलाफ उठ खड़ी होती हैं और जल्‍द ही उन्‍हें पता चलता है कि उनका पीछे सिर्फ गुंडे ही नहीं, बल्कि पुलिस भी कर रही है.

खतरे में प्‍यार करने से लेकर खुद की जान बचाने के लिये भागने तक, इन प्रमुख महिला पात्रों को कई कठिनाइयों से होकर गुजरना पड़ रहा है. अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा, क्‍या उनकी हत्‍या कर दी जायेगी या फिर वे अपने मिशन को पूरा कर पायेंगी? सनी लियोन और करिश्‍मा तन्‍ना के अलावा, इस परफेक्‍ट मसाला एंटरटनेर में दीपक तिजोरी, विवेक वासवानी, अमान एफ खान, ताहा शाह और मोहन कपूर भी प्रमुख किरदारों में रहे हैं. इस शो का निर्देशन देवांग ढोलकिया ने किया है. 

Similar Posts