Books

विधु विनोद चोपड़ा की किताब ‘अनस्क्रिप्टेड’, रिलीज होते ही Amazon पर बनी नंबर 1 बेस्टसेलर

Vidhu Vinod Chopra Book Unscripted Conversation On Life And Cinema Bestseller on Amazon

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने 'अनस्क्रिप्टेड: कन्वर्सेशन ऑन लाइफ एंड सिनेमा (Unscripted: Conversation On Life And Cinema)' नाम की किताब लिखी है.

निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) कई प्रतिभाओं से लैस शख्स हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ सबसे बड़ी हिट फ़िल्में दी हैं, मल्टी-टास्क मास्टर ने अब ‘अनस्क्रिप्टेड: कन्वर्सेशन ऑन लाइफ एंड सिनेमा (Unscripted: Conversation On Life And Cinema)’ नामक अपनी आत्मकथात्मक पुस्तक जारी की है जो विधु विनोद चोपड़ा और अभिजीत जोशी ने लिखी है.

इस किताब ने पहले से ही सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जिस तरह से अक्सर उनकी फिल्में करते आई हैं, 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद, रिलीज के पहले ही दिन यह किताब काफी लोकप्रिय हो गई है, यह अमेजन (Amazon) पर नंबर 1 सेलिंग बुक बन गई है और ‘न्यूमेरो उनो’ स्पॉट पर ट्रेंड कर रही है. किताब में विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) अपने पुराने सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजात जोशी के साथ उनके अद्भुत सफर के बारे में बात कर रहे है. आपको इन्वॉल्व करने वाली और रोशन प्रदान करने वाली, यह पुस्तक आपको समकालीन हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के दिमाग, मेथड और मैडनेस की एक झलक प्रदान करती है.

कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वजीर बाग में शुरू हुआ, विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में अनस्क्रिप्टेड रहा है. पिछले तीस साल में, उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी हैं- यहां तक कि हॉलीवुड में भी एक फिल्म का निर्देशन किया है. उन्हें भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस, वीवीसी फिल्म्स में से एक के प्रमुख होने का गौरव प्राप्त है. कंपनी ने हाल के दिनों में कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं.

विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) न केवल एक फिल्म निर्माता के रूप में उत्कृष्ट हैं, बल्कि उन्होंने हिंदी फिल्म उद्योग में कुछ प्रतिभाशाली प्रतिभाओं का भी आकर दिया है, जिनमें निर्देशक राजकुमार हिरानी, प्रदीप सरकार और संजय लीला भंसाली शामिल हैं. विधु की किताब ‘अनस्क्रिप्टेड: कन्वर्सेशन ऑन लाइफ एंड सिनेमा (Unscripted: Conversation On Life And Cinema )’ अब रिलीज हो गई है और लॉन्च के पहले ही दिन इसे बहुत प्यार मिल रहा है।

Similar Posts