bhojpuri Movies

Navratri 2020: अक्षरा सिंह का ‘निमिया के गछिया’ देवी गीत रिलीज, यूट्यूब पर धमाल

Navratri 2020 Akshara Singh, Nimiya Ke Gachhiya Devi Geet

Navratri 2020: भोजपुरी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का देवी गीत ‘निमिया के गछिया (Nimiya Ke Gachhiya)’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है.

Navratri 2020: भोजपुरी एक्ट्रेस-सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का देवी गीत ‘निमिया के गछिया (Nimiya Ke Gachhiya)’ टिप्स भोजपुरी ने अपने  यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. यह गाना नवरात्रि स्पेशल देवी मां के भक्तों को समर्पित है, जिसे अक्षरा सिंह की खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया गया है. इस नवरात्र अक्षरा का यह पहला गाना है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होना शुरू हो गया है.

देवी गीत ‘निमिया के गछिया (Nimiya Ke Gachhiya Devi Geet)’ के म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) खुद भी देवी मां की स्तुति करती नजर आई हैं. इस गीत के लिरिक्स मनोज मतलबी ने तैयार किए हैं, तो म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू के हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इस देवी गीत (Devi Geet) को भोजपुरी के ऑडियंस के लिए नवरात्रि (Navratri Date 2020) का तोहफा बताया. अक्षरा सिंह ने कहा, ‘मां के आशीर्वाद और अपने फैंस के प्यार ने मुझे जिंदगी में बहुत कुछ दिया. हर साल मां 9 दिन के लिए आती हैं और हमें अपना आशीर्वाद देती हैं. साथ ही सारे दुख हर ले जाती है. इस गाने के जरिये मैंने मां को याद किया है, क्योंकि कोविड 19 ने इस साल दुनिया मे तबाही मचाई है. मां दुर्गे से विनती है कि वे जगत का कल्याण करें.’

Similar Posts