amazon prime videos OTT की दुनिया

Mirzapur 2 Poster: मिर्जापुर 2 का पोस्टर रिलीज, गुड्डू बोले- कहे थे हम, अब भुगतो…

Mirzapur 2 Poster

Mirzapur 2 Poster: ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन 2020 में अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक है. इसका पोस्टर रिलीज हो गया है.

‘मिर्जापुर (Mirzapur 2)’ का दूसरा सीजन 2020 में अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक है. जब से दूसरे सीजन की रिलीज तारीख की घोषणा की गई है, प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है. अब, अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने दूसरे सीजन से एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसने सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है. अली फजल (Ali Fazal) ने ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur Season 2)’ के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘कहे थे हम, घर आए तो रिस्क है, अब भुगतो.’

नए पोस्टर में श्वेता त्रिपाठी उर्फ गोलू और अली फजल उर्फ गुड्डू नजर आ रहे हैं जो युद्ध के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. फैंस 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाले दूसरे सीजन से पहले, पहला सीजन अब निःशुल्क देख सकते हैं. मिर्जापुर एक गैंगस्टर ड्रामा है, जहां मिर्जापुर के राजा कालीन भैया पंडित ब्रदर्स, गुड्डू और बबलू के खिलाफ जंग का आगाज करते हैं.  इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका में हैं. अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने भी अपने सोशल मीडिया पर ‘मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)’ का नया पोस्टर साझा किया है. मिर्जापुर सीजन 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंथुली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजना शर्मा जैसे कलाकार भी अपना हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे.

‘मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur)’ का प्रीमियर 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर होगा. ‘मिर्जापुर’ का निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा किया गया है, जो पुनीत कृष्णा द्वारा रचित है और रितेश सिधवानी व फरहान अख्तर द्वारा उनके बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित किया गया है.

Similar Posts