Celebrity Buzz

उर्वशी रौतेला की फिल्म का धमाकेदार Video रिलीज, एक्ट्रेस का धांसू डांस

Urvashi Rautela Black Rose Song Naa Tappu Emunnadabbaa Video Viral

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ का पहला धमाकेदार सॉन्ग रिलीज हो गया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) टॉलीवूड में ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ फिल्म के साथ डेब्यू करे के लिए तैयार हैं. उर्वशी रौतेला की तेलुगू फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज हो गया है. ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन संपत नंदी कर रहे हैं. फिल्म का पहला सॉन्ग ‘ना टप्पू इमुनाडब्बा’ रिलीज हो गया है. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला बहुत ही कमाल अंदाज में डांस कर रही हैं और उनकी अदाएं भी बेमिसाल हैं.

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में हैदराबाद में ‘ब्लैक रोज (Black Rose)’ के लिए अपनी शूटिंग पूरी की है. उर्वशी रौतेला ने इससे पहले कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है, जिसका शीर्षक ‘श्री एयरवटा’ है. उन्हें आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम ‘वर्जिन भानुप्रिया’ था. इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी उनके साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

यही नहीं, ‘थिरुट्टू पेले 2’, 2017 में रिलीज हुई और जिसे सुसी गणेशन ने निर्देशित किया. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा, प्रसन्ना और अमला पॉल मुख्य भूमिकाओं में थे. इसके हिंदी रीमेक, जिसका शीर्षक ‘अभी तक है’ को वाराणसी और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. उर्वशी ,अभिनेता विनीत कुमार सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस हिट फिल्म के लिए अपनी हिंदी रीमेक के लिए डबिंग शुरू कर दी है और उनका कहना है कि वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक हैं.

Similar Posts