Reviews

ZeroZeroZero Review: देखना कतई न भूलें, शानदार क्राइम थ्रिलर है ‘जीरो जीरो जीरो’

ZeroZeroZero Review Amazon Prime Video Italian Crime Drama

ZeroZeroZero Review:जानें कैसी है अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सीरीज 'जीरो जीरो जीरो'...

ZeroZeroZero Review: कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर अभी तक सूने पड़े हैं. लेकिन OTT प्लेटफॉर्म पर जमकर बहार है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की सीरीज ‘जीरो जीरो जीरो (ZeroZeroZero)’ ऐसी ही सीरीज है जिसने इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर दर्शकों के दिलों तक अपनी जगह बना रखी है. यह एक इटैलिन क्राइम ड्रामा है जिसके आठ एपिसोड हैं और पूरी सीरीज बांधकर रख देती है. सीरीज में क्राइम, थ्रिलर और ड्रामा सारे फैक्टर्स को बहुत ही शानदार ढंग से पिरोया गया है. 

‘जीरो जीरो जीरो (ZeroZeroZero)’ की सीरीज एक लार्ज शिपमेंट की है जिसमें कोकेन है. इसमें मेक्सिको के मॉनटेरी से इटली के गियोया टॉरो शहर पहुंचना है. इस शिपमेंट को भेजने वाले दो भाई हैं जो मेक्सिको से ऑपरेट करते हैं और उसे एक भ्रष्ट पुलिस वाले का साथ हासिल है. जिसे कुछ बड़ा करना है. इस कोकेन का खरीदार डॉन मीन ला पियाना है जिसे उसके ही पोते से टक्कर मिल रही है. जबकि इस शिपमेंट के ब्रोकर्स एक न्यू ऑर्लियंस की फैमिली है जिसकी बड़ी शिपिंग कंपनी है. लेकिन इस शिपमेंट की राह आसान नहीं हैं, और मेक्सिको, इटली और अमेरिका तीनों जगह सांस रोक देने वाली साजिश और ड्रामा चल रहा है. इस तरह यह सीरीज बांधकर रख देती है और एक भी पल स्क्रीन से आंखें हटती नहीं हैं. 

‘जीरो जीरो जीरो (ZeroZeroZero Review)’ की कहानी, ट्रीटमेंट, एक्टिंग और ट्रीटमेंट की वजह से यह शानदार बन पड़ी हैं. इसके एपिसोड 48 मिनट और उससे ज्यादा समय के हैं. लेकिन सीरीज कहीं भी बोझिल नहीं होती है. ‘जीरो जीरो जीरो’ मशहूर लेखक रॉबर्टो सेवियानो (Roberto Saviano) की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है.

Similar Posts