Celebrity Buzz

नरगिस फाखरी बिकिनी में बारबीक्यू करती आईं नजर, Photo हुई वायरल

Nargis Fakhri barbeque in a bikini Photo gone Viral on Internet

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. इस फोटो में नरगिस फाखरी बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है. इस फोटो में नरगिस फाखरी बहुत ही बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. नरगिस फाखरी ने इस फोटो में बिकिनी पहनी हुई है, और वह बारबीक्यू करती नजर आ रही हैं. नरगिस फाखरी टूपीस में कमाल की लग रही हैं और उनकी इस फोटो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. हालांकि नरगिस फाखरी की यह फोटो थोड़ी पुरानी है. नरगिस ने कुछ समय पहले ही इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) की इस फोटो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का जन्म 20 अक्तूबर, 1979 में न्यूयॉर्क में हुआ. 40 वर्षीया एक्ट्रेस ने 2011 में रणबीर कपूर के साथ ‘रॉकस्टार’ फिल्म से की थी. इस फिल्म का इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. नरगिस फाखरी 2013 में ‘मद्रास कैफे’ में दिखी थीं, और इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में थे. वरुण धवन के साथ उनकी ‘मैं तेरा हीरो (2014)’ को खूब पसंद किया गया था और यह कॉमेडी फिल्म सुपरहिट रही थी.

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) 2015 में हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाई (Spy)’ में भी दिखी थीं. फिर वह 2016 में ‘हाउसफुल 3’ में भी नजर आईं. यही नहीं, संजय दत्त के साथ वह ‘तोरबाज’ फिल्म में नजर आएंगी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मई 2018 में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri Boy Friend)  ने ऐलान किया था कि वह अमेरिकी फिल्ममेकर मैट अलोंजो के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

Similar Posts