bhojpuri Movies

Bhojpuri Gana Video: पवन सिंह के सॉन्ग ‘छोटकी ननदी रे’ की धूम, वीडियो की धूम

Bhojpuri Gana Video

Bhojpuri Gana Video: भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया अलबम 'छोटकी ननदी रे ( Chhotaki Nanadi Re)' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है.

Bhojpuri Gana Video: भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया अलबम ‘छोटकी ननदी रे ( Chhotaki Nanadi Re)’ रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गाने को आज सुबह रिलीज किया गया था, जिसे महज कुछ ही घंटों में सात लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह के इस गाने को लोकप्रिय म्‍यूजिक कंपनी वेव म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. यह गाना सास और ननद के बीच के खूबसूरत रिश्‍ते की कंवर्सेसन है, जिसे भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

पवन सिंह (Pawan Singh) द्वारा गाये गाना ‘छोटकी ननदी रे’ की लिरिक्‍स विनय बिहारी ने दी है, जो खुद इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज लिरिसिस्‍ट हैं. दरअसल यह गाना लोकगीत फॉर्म में हैं. पवन सिंह की आवाज ने इस गाने में और निखार लाने का काम किया है. इसमें छोटू राउत का शानदार संगीत भी है. कुल मिलाकर देखें तो यह एक बेहतरीन ढ़ंग से बनाया गया गाना है, जो महिलाओं के बीच भी खूब फेमस हो रहा है.

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) पर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए अपने चाहने वालों से अपील की है कि वे खुद भी गाने को सुनें और अधिक से अधिक लोगों को यह गाना सुनायें. इस गाने के डायरेक्‍टर जीतू भोजपुरिया और ऋषि सम्राट हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग यूपी के जौनपुर में कर रहे हैं, जिसके निर्देशक देवेंद्र तिवारी, निर्माता विपुल राय है.

 

Similar Posts