amazon prime videos OTT की दुनिया

‘फोर मोर शॉट्स 3’ की तैयारियां शुरू, एक्ट्रेस बोलीं- नई उर्जा और नया नजरिया…

Four More Shots Please Season 3 Preparation Starts Maanvi Gagroo Kirti Kulhari Bani Sayani Gupta

अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज की विश्व प्रसिद्ध सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज! (Four More Shots Please!)' के तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज की विश्व प्रसिद्ध सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज! (Four More Shots Please!)’ के तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस सीरीज को पहले ही बहुत प्यार मिल चटुका है और दुनिया के पुरस्कार समाहोरों में भी इसने जमकर धूम मचाई है. अगर अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें कीर्ति कुल्हारी, मानवी गगरू, सयानी गुप्ता और गुरबानी जज लीड रोल में हैं और तीसरे सीजन में भी तीनों मिलकर धूम मचाने वाली हैं. इस बात का इशारा मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने कर दिया है.

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 (Four More Shots Please!)’ की घोषणा पर मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) का कहना है, ‘सीजन 3 अब तक, बेहद सकारात्मक महसूस हो रहा है. सीजन 2 के लिए इतना प्यार पाने के बाद, लगभग ऐसा ही महसूस होता है कि सीजन 3 के लिए हम अपने फैन्स के आभारी हैं. इसके अलावा, हम लॉकडाउन में थे, और एक दूसरे से लंबे समय तक मिल नहीं पाए थे, इसी वजह से सबसे मिलने का एक खूबसूरत एहसास भी हो रहा है. तीसरी बात यह कि हर नए सीजन की तरह हमारे साथ भी एक नए डायरेक्टर हैं और नई उर्जा और नजरिया है. यह बात हमेशा अच्छी होती है. मैं सेट पर वापसी का और इंतजार नहीं कर सकती.’

Similar Posts