television

जूही परमार लेकर आ रही हैं ‘हमारीवाली गुड न्यूज’, निभाएंगी सास का रोल

Juhi Parmar in Hamari Wali Good News TV Serial of ZEE TV

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 5 (Bigg Boss 5) की विनर जूही परमार (Juhi Parmar), जिन्हें ‘कुमकुम’ के रूप में याद किया जाता है, एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापस आ गई हैं. 

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 5 (Bigg Boss 5) की विनर जूही परमार (Juhi Parmar), जिन्हें ‘कुमकुम’ के रूप में याद किया जाता है, एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापस आ गई हैं. इस नई कहानी में जूही, रेणुका की भूमिका में लीड रोल में दिखेंगी. ‘हमारी वाली गुड न्यूज (Hamari Wali Good News)’ नाम से आने वाले इस दिलचस्प टीवी शो में जूही एक युवा सास की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी बहू के लिए एक बच्चे की कल्पना करती है. हालांकि, बहू परिवार में एक नया सदस्य लाने में सक्षम नहीं हैं.

असल जिंदगी में सिंगल पेरेंट रही जूही परमार (Juhi Parmar) ने इस रोल को लेकर बताया, ‘मैं कुमकुम के बाद, बहुत समय तक ढेर सारी स्क्रिप्ट्स पढ़ती रही, लेकिन जब ‘हमारी वाली गुड न्यूज (Hamari Wali Good News)’ मेरे पास आई, तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई. स्टोरी लाइन अद्भुत है और मुझे एक एक्टर के रूप में फिर से कुछ नया प्रयोग करने का मौका मिला है. एक अच्छा रोल वही है, जो अपने साथ चुनौती लाए और ये एक ऐसी ही भूमिका है.

रेणुका एक मजबूत नेतृत्व वाली, भगवान से डरने वाली, फन लविंग गृहिणी है जो अपनी बहू के लिए एक बच्चा चाहने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. असल जिन्दगी में एक मां होने के नाते, मुझे पता है कि मेरे बच्चे का किसी और के साथ जाने का विचार ही मेरे दिल की धड़कन बंद कर देता है. फिर भी रेणुका में साहस है और अपने परिवार के लिए चेहरे पर मुस्कान के साथ कुछ भी करने के लिए हर वक्त तैयार है. मैं कहूंगी कि मेरे करियर का सबसे बड़ा उपहार कुमकुम है और मुझे उम्मीद है कि रेणुका इस उपहार को और भी खूबसूरत बना देगी.’ ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ 20 अक्टूबर को Zee TV पर लॉन्च हो रहा है.

Similar Posts