Celebrity Buzz

रणवीर सिंह की कार से टकराई बाइक, गाड़ी से उतरे एक्टर और फिर…देखें Video

Ranveer Singh Car Minor accident in Mumbai Watch video

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह किसी शूटिंग पर नहीं हैं और न ही यह मौका किसी इवेंट का है. रणवीर सिंह इस वीडियों में अपनी आलीशान कार से उतरे हुए हैं और सड़क के बीचोबीच खड़े हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कार को एक बाइक सवार ने हल्की सी टक्कर मार दी है. रणवीर सिंह गाड़ी से नीचे उतरते हैं और अपनी कार को चेक करते हैं और फिर वापस गाड़ी में जाकर बैठ जाते हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह ब्लैक कलर के कपड़ों में हैं. रणवीर सिंह फिल्मों की बात करें तो उनकी ’83’ रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें वह कपिल देव का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा वह ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में भी अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ भी है, जिसकी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

Similar Posts