OTT की दुनिया

Date Gone Wrong Season 3: तैयार हो जाइए डेटिंग के गेम के लिए, हंसी के…

Date Gone Wrong Season 3 Mini Series On Eros Now

Date Gone Wrong Season 3: इरोस नाउ की मिनी सीरीज ‘डेट गॉन रॉन्ग  सीजन 3’ के साथ आप अपने वर्चुअल डेटिंग गेम को खेलने के लिए तैयार हो जाइए…

इरोस नाउ (Eros Now) मिनी सीरीज ‘डेट गॉन रॉन्ग सीजन 3 (Date Gone Wrong Season 3)’ लॉन्च करने जा रहा है. यह मिनी सीरीज आधुनिक दिन के लॉकडाउन डेटिंग शैली और ऑनलाइन डेटिंग के नतीजों के ओर इशारा करेगी. ‘डेट गॉन रॉन्ग 3 (Date Gone Wrong Season 3)’ जैसा नाम से पता चलता है, यह सीरीज दर्शकों को ऑनलाइन डेटिंग के हंसाने वाली बातों के बारे में बताएगी. क्या होता है जब आप यह देखते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप चैट कर रहे थे, वह वीडियो कॉल पर पूरी तरह से कोई अलग है. एपिसोड में आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या आदमी बड़बड़ा रहा है या यदि कोई नेटवर्क का मुद्दा है.

दूसरे एपिसोड में यह प्रदर्शित किया जाएगा कि कैसे एक मोटिवेशनल व्यक्ति को अपने शरीर के कारण शर्मसार होना पड़ता है. एक और प्रकरण है जिसमें एक जोड़े के बीच बातचीत दिखाई  गई है जिसमें लड़का अपने बॉस के बारे में बात करता है जो दुर्भाग्य से अंत में लड़की का पिता निकल जाता है. सबसे दिलचस्प बात इसमें देखने के लिए यह है कि बैकग्राउंड चेक ना करने से सब कुछ गलत होता है. इस मिनी सीरीज में एक हल्के-फुल्के अंदाज में ऑनलाइन डेटिंग के परीक्षणों और बातों के बारे में पता चलता है.

यह डेटिंग शो एक अलग तरह का है जो दर्शकों को मजाकिया तरीके से रियलिटी चेक के सफर पर ले जाएगा. यदि आपको लगता है कि जिस व्यक्ति के साथ आप चैट कर रहे हैं, वह आपके सपनों का राजकुमार या राजकुमारी है तो एक बार फिर सोच लीजिए.  ‘डेट गॉन रॉन्ग 3 (Date Gone Wrong Season 3)’ 17 अक्टूबर 2020 से इरोस नाउ पर आएगा.

Similar Posts