television

Bigg Boss 14 Synopsis Day 12: निक्की के सिर चढ़ी कामयाबी, रूबिना संग…

Nikki Tamboli flaunts her privileges Irks Seniors and Freshers in Bigg Boss

Bigg Boss 14 Synopsis Day 12: बिग बॉस हाउस में एक टास्क सारे समीकरण बदल देता है, और ऐसा ही कुछ इस हफ्ते होता नजर आ रहा है.

Bigg Boss 14 Synopsis Day 12: बिग बॉस हाउस में एक टास्क सारे समीकरण बदल देता है, और ऐसा ही कुछ इस हफ्ते होता नजर आ रहा है. निक्की तम्बोली को इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क का संचालक बनाया गया था. लेकिन निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने गेम में पूरी तरह से पक्षपात किया और जिसका खामियाजा अभिनव शुक्ला, रूबिना दिलाइक, जान कुमार शानू, शहजाद देओल और जैस्मीन भसीन को भुगतना पड़ा. लेकिन ऐसा लग रहा है कि निक्की तम्बोली के सिर उनकी कामयाबी का नशा चढ़ रहा है. अब निक्की तम्बोली ने घर की सब्जियों को काटने से साफ इनकार कर दिया है. रूबिना दिलाइक किचन की ड्यूटी लगा रही हैं, लेकिन निक्की के ऐसा करने पर वह गुस्सा हो जाती हैं. निक्की कहती हैं कि वह कन्फर्म हाउसमेट हैं और इसलिए उनके पास काम न करने के कुछ विशेषाधिकार हैं. अभिनव और सीनियर हिना खान रूबिना दिलाइक (Rubina Dilaik) का सपोर्ट करते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपने कदम आगे ही बढ़ाने हैं. इस तरह रूबिना खाना बनाने से इनकार कर देती हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) आज फिर एक टास्क देने वाले हैं, जिसमें उन्हें पाइप से बाहर आती गेंदों को इकट्ठा करना है. आखिर में जिसके पास सबसे ज्यादा गेंदें होंगी वह जीत जाएगा. लेकिन गेंदों तो सिर्फ बास्केट में ही कलेक्ट किया जा सकता है. उन्हें अपनी बास्केट्स को भी बचाना है और देखना है कि उनके दुश्मन इसे खाली न कर दें. पहले एजाज खान वर्सेज राहुल वैद्य होगा, और उसके बाद पवित्र पुनिया वर्सेज रूबिना दिलाइक और फिर शहजाद देओल वर्सेज निशांत सिंह मलकानी होगा. पहले एजाज और राहुल दोनों ही उलझ जाएंगे और अपनी गेंदें खो बैठेंगे. शहजाद देओल अपनी गेंदों को बचाने के लिए जहां उसे स्विमिंग पूल में डाल देंगे, वहीं निशांत अपनी गेंदों को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाएंगे और इस तरह जमकर तमाशा होगा.

Similar Posts