bhojpuri Movies

आम्रपाली दुबे को खेसारीलाल यादव कहेंगे ‘डोली सजा के रखना’ तो निरहुआ बोले- बधाई हो…

Amrapali Dubey and Khesari Lal Yadav in Bhojpuri Film Doli Saja Ke Rakhna Nirahua Says Badhai Ho

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को खेसारीलाल यादव 'मेहंदी लगा के रखना' के डायरेक्टर रजनीश सिंह की अगली फिल्म 'डोली सजा के रखना' में नजर आएंगे.

भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) 2021 में नई शुरुआत करने जा रहे हैं. वे जल्द ही फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन रजनीश मिश्रा करेंगे. इस फिल्म की घोषणा मकर संक्रांति के बाद रजनीश मिश्रा ने कर दी है. इस फिल्म का मुख्य आकर्षण एक्टर सिंगर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ रजनीश मिश्रा का निर्देशन होगा. रजनीश इससे पहले भोजपुरी सिनेमा की दिशा और दशा बदलने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ बना चुके हैं और अब ‘डोली सजा के रखना’ लेकर आ रहे हैं.

हालांकि इस बार रजनीश मिश्रा ने अपनी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में अपने चहेते सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesai Lal Yadav) के अपोजिट यूट्यूब की भोजपुरी सेंशसन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ कास्ट किया है. आम्रपाली पहले भी खेसारी की फिल्मों में आंशिक तौर पर नजर आईं हैं, लेकिन इस बार दोनों की जोड़ी फिल्म का प्रधान किरदार होगी. इसको लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उत्सुकता का माहौल है.

बता दें कि खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में खेसारी लाल के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आ रही हैं. खेसारी लाल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘नए साल में नई शुरुआत ‘डोली सजा के रखना’. उनके इस पोस्ट पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं और सभी जल्द ही इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता रौशन सिंह हैं और फिल्म का निर्माण एस.आर.के. म्यूजिक से हो रहा है. इसके लेखक निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा व सर्वेश कश्यप हैं.

Similar Posts