OTT की दुनिया

रानी चटर्जी बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी के साथ कर रही हैं ‘वो पहला प्‍यार’

Rani Chatterjee

‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) के साथ नजर आने वाले हैं.

वेब सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ में खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) के साथ नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस सीरीज की शूटिंग जोर शोर से चल रही है. यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है, जिसको लेकर शू‍टिंग लोकेशन से रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक पत्रकारों से इसके बारे में कहा कि यह बेहद अच्‍छी सीरीज है, जो यंग लोगों को खूब पसंद आने वाली है. इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड होंगे.

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने बताया कि इस सीरीज में वे और हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) एक्‍स बॉय फ्रेंड और एक्‍स गर्ल फ्रेंड की भूमिका में हैं. रानी ने कहा कि यह सीरीज काफी अच्‍छी है. इसकी कहानी उस पहले प्‍यार की कहानी पर बेस्‍ड है, जो हर किसी के लाइफ में होता है और लोग उसे भूल नहीं पाते हैं. मुझे समझ नहीं आता था कि प्‍यार होता कैसे है, मगर दिल टूटने के बाद समझ आता है प्‍यार क्‍या है. इसमें रोचक तथ्‍य और शानदार लव एंगल हैं. उन्‍होंने कहा कि यह बोल्‍ड तो नहीं लेकिन थोड़े सेंशेसन के साथ दर्शकों के सामने होगी. रानी ने बोल्‍डनेस के सवाल पर कहा कि आज कल ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर सीरीज बोल्‍ड से ज्‍यादा कंटेंट बेस्‍ड बनने लगी हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ की बातें करते हुए अपने पहले क्रश की बात भी मीडिया से शेयर की और क‍हा कि उनका पहला क्रश शाहिद कपूर हैं. जब उनका गाना आंखों में तेरा ही चेहरा आया, तब से ही मुझे शाहिद पर क्रश है. ये बात मैंने उन्‍हें इंस्‍टाग्राम के जरिये एज ए फैन के जरिये बताई. लेकिन उन्‍होंने देखा नहीं. लेकिन अगर कभी भी मिली तो मैं आज भी उन्‍हें बताऊंगी कि वे मेरे पहले क्रश हैं. बता दें कि सीरीज ‘वो पहला प्‍यार’ के निर्देशक साहिल शेख हैं.

Similar Posts