television

नोरा फतेही की एंट्री से बढ़ी डांस रियलिटी शो की TRP, मलाइका अरोड़ा की…

Nora Fatehi Indias Best Dancer TRY Goes Up

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में जज के रूप में अपनी एंट्री के साथ अपने तूफानी अंदाज से देश को अपनी चपेट में ले लिया है.

सुपर टैलेंटेड एक्टर और परफॉर्मर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) में जज के रूप में अपनी एंट्री के साथ अपने तूफानी अंदाज से देश को अपनी चपेट में ले लिया है. शो में नोरा की एंट्री ने दर्शकों की रेटिंग के साथ-साथ नोरा की दर्शकों द्वारा सराहना में भारी बढ़ोतरी देखी है. अपनी संक्रामक ऊर्जा और मनोरंजक व्यक्तित्व के कारण, नोरा फतेही (Nora Fatehi) बहुत कम समय में शो में सर्वश्रेष्ठ जजों में से एक बनकर उभरी हैं.

सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली पेरफॉर्मस में से एक होने के नाते, नोरा फतेही (Nora Fatehi) की टिप्पणी और प्रतिक्रिया के बाद हर प्रदर्शन का न केवल प्रतियोगियों बल्कि दर्शकों द्वारा भी बेसब्री से इंतजार किया जाता है. अपने करामाती व्यक्तित्व और अट्रैक्टिव चार्म के साथ, नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने युवाओं के लिए प्रेरणा बनकर उभरी है. साथ-साथ हिंदी के त्रुटिहीन ज्ञान के साथ स्टेज पर सभी को अचंभित कर देती है प्रतिभाशाली कलाकार न केवल दर्शकों और प्रतियोगियों बल्कि उनके साथी जजो को भी लुभा रही है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोविड 19 (COVID 19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद तुरंत ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) को रियलिटी शो पर बतौर जज चुना गया. इस शो के लिए नोरा का चुनाव सही साबित हुआ है. नोरा के शो में शामिल होने के बाद से ही लगातार शो की टीआरपी में बढ़ोतरी हो रही है. नोरा फतेही ही के ग्लोबली कई फैन्स है, हालही में इंस्टाग्राम पर भी नोरा ने 16 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग हासिल की है

शो पर नोरा फतेही (Nora Fatehi)  के प्रभाव ने एक उत्साह पैदा कर दिया है. डांस की दुनिया में उनका ज्ञान और विशेषज्ञता, उनका चार्म , उनका मजाकिया अंदाज और उनके सराहनीय हिंदी बोलने के कौशल तथा उनकी सकारात्मक ऊर्जा ने दुनिया भर के दर्शकों का दिल जीत लिया है.

Similar Posts