television

Bigg Boss 14: गौहर और हिना को रूबीना में दिखता है विनर, किया यह ऐलान

Hina Khan Gauahar Khan See Rubina Dilaik As Clear Cut Winner of Bigg Boss 14

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर हफ्ते के साथ मजबूती के साथ उभरकर सामने आ रही हैं. 

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर हफ्ते के साथ मजबूती के साथ उभरकर सामने आ रही हैं. बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में रूबीना दिलैक का लगातार मजाक बनाया जा रहा था, और घर के सदस्य उनको उनके पति अभिनव शुक्ला को लेकर ताने कस रहे थे. लेकिन अब रूबीना ने दिखा दिया है कि उन्हें गेम खेलना आता है और दूसरों की बातों का जवाब पूरे तर्क के साथ देना भी वह बखूबी जानती है. यही वजह है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए सीनियर हिना खान और गौहर खान को तो रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) में इस सीजन का विजेता आने लगा है. 

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने रुख से नहीं पलटती हैं और अपनी बात को मजबूती के साथ रखती हैं. इसे कई बार देखा जा सकता है. निक्की तम्बोली के साथ हुई बहस के दौरान रूबीना दिलैक ने न सिर्फ अपनी बात को मजबूती से रखा बल्कि निक्की को भी माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया. यही नहीं, बाद में रूबीना की बात निक्की के दिमाग में अच्छी तरह से घुस चुकी थी. रूबीना ने निक्की को अवसरवादी भी घोषित कर दिया है. 

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  के इसी अंदाज को देखकर हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) ने रूबीना दिलैक को इस सीजन का संभावित विनर तक बता डाला. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला उनकी इस बात से सहमत नहीं थे. हिना खान ने रूबीना से कहा कि उन्हें उस पर गर्व है. 

Similar Posts