television

रुबिना दिलैक वर्सेज राहुल वैद्य, जानें कौन है Bigg Boss 14 का असली बॉस

Rubina Dilaik vs Rahul Vaidya Who if Real Boss of Bigg Boss 14

Bigg Boss 14: घर में वापसी के बाद से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के तेवर कुछ नरम पड़े हुए हैं. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को गधी और बेवकूफ कहने वाले राहुल वैद्य....

Bigg Boss 14: घर में वापसी के बाद से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के तेवर कुछ नरम पड़े हुए हैं. रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) को गधी और बेवकूफ कहने वाले राहुल वैद्य इन दिनों उनके साथ बैठकर स्ट्रेटजी बनाते हुए देखे जा सकते हैं. रुबिना दिलैक जहां पूरी तरह से अपना अलग गेम खेल रही हैं, वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरी तरह से अली गोनी की छत्रछाया में नजर आ रहे हैं. इस तरह घर से बाहर जाने के बाद लगता है कि राहुल वैद्य को समझ आ गया है कि वह कितने निगेटिव दिख रहे थे और घर की फीमेल कंटेस्टेंट को लेकर उनका किस तरह का खराब रवैया रहा है. 

लेकिन राहुल वैद्य अब पूरी तरह से संयमित होकर खेल रहे हैं. लेकिन कुछ ज्यादा ही संयमित खेलने के चक्कर में वह कभी-कभी इरिटेट भी कर रहे हैं क्योंकि वह हर किसी के मसले में एक्सपर्ट बनकर बोलने लगते हैं. यही नहीं, वह किसी भी झगड़े में अपना टांग अड़ा रहे हैं. इस तरह उनका पूरा गेम ही कई बार इरिटेटिंग हो रहा है. वैसे भी अली गोनी घर में इस तरह शो कर रहे हैं कि जैसे वह ही इस घर के असली बिग बॉस हैं, और जो जीतेगा वह भी उनकी मर्जी का कंटेस्टेंट होगा. 

वहीं रुबिना दिलैक (Rubina DIlaik) अब भी उसी तरह से खेल रही हैं, जैसे वह पहले खेलती थीं. न किसी के पंगे में पंगा और अपना एटीट्यूड भी कायम. इस तरह जहां राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरी तरह से गेम में ऑफ लग रहे हैं और अड़ंगेबाज नजर आ रहे हैं, वहीं रुबिना का बेबाकी का गेम पूरी तरह से चालू है. वहीं राहुल वैद्य के ऊपर अली गोनी की दोस्ती हावी होती जा रही है. 

Similar Posts